ZOFF Foods ने फिटनेस आइकन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ एक नया डिजिटल विज्ञापन अभियान शुरू करने की घोषणा की है. यह अभियान बेजोड़ स्वाद का अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को उजागर करता है, जो पूरे भारत में घरों में बेहतरीन, ताजा साबुत मसाले लाने पर केंद्रित है. ZOFF साबुत मसालों की एक नई कैटेगरी बनाने का प्रयास कर रहा है, जो हर रसोई में ऑथेंटिसिटी और जीवंतता लाने के अर्थ को फिर से परिभाषित करने का प्रयास कर रहा है.
‘खड़े मसाले मतलब ZOFF’ नामक ऐड कैंपेन रचनात्मक रूप से संपूर्ण भारतीय मसालों की बेजोड़ समृद्धि और कच्चे सार को प्रदर्शित करता है. इस कैंपेन में चार अलग-अलग विविधताएँ हैं, जो ऑथेंटिक फ्लेवर और वाइब्रेंट ट्रेडिशन को उजागर करती हैं, जिन्हें ZOFF Foods हर घर में लाता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ यह सहयोग भारत भर के रसोईघरों में स्वास्थ्य और स्वाद लाने के लिए ZOFF की प्रतिबद्धता का उदाहरण देता है.
ZOFF Foods के को-फाउंडर आकाश अग्रवाल (Akash Agrawal) ने कहा, “ZOFF फूड्स में, हम अपने कंस्यूमर्स को सबसे ताज़ा, उच्चतम गुणवत्ता वाले साबुत मसाले पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हर भोजन के स्वाद और स्वास्थ्य को बढ़ाते हैं. जैसे-जैसे हम अपनी पेशकशों में नवाचार और विस्तार करना जारी रखते हैं, हम अपना नया अभियान शुरू करने के लिए उत्साहित हैं जो खाना पकाने की खुशी और स्वस्थ जीवन के महत्व का जश्न मनाता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ सहयोग करना, जो न केवल एक कल्याण समर्थक हैं, बल्कि प्रामाणिकता और योग का आदर्श अवतार हैं, इस अभियान को सबसे जीवंत तरीके से जीवंत करता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से बेहतर कोई भी शुद्धता और जीवन शक्ति का सही मिश्रण नहीं ला सकता है, जो इसे स्वाद और स्वास्थ्य का सच्चा मिश्रण बनाता है. उनके साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य कंस्यूमर्स को स्वादिष्ट और स्वस्थ जीवन जीने का तरीका अपनाने के लिए प्रेरित करना है.”
ZOFF Foods की ब्रांड एंबेसडर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा, “मैं हमेशा ऐसे ब्रांडों की तलाश में रहती हूं जो स्वास्थ्य, गुणवत्ता, नवीनता और प्रामाणिकता के मेरे मूल्यों के अनुरूप हों. जिस चीज ने मुझे वास्तव में ZOFF Foods की ओर आकर्षित किया, वह उनकी अत्याधुनिक पीसने वाली तकनीक थी, जो पूरे मसालों के असली स्वाद को बरकरार रखती है और उन्हें लंबे समय तक ताजा रखती है और एक आधुनिक, सुविधाजनक Ziploc पाउच में पैक की जाती है. इस रोमांचक कैंपेन का चेहरा बनना एक बड़ा सम्मान है, और मैं एक ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ, जो हर कदम पर लगातार इनोवेशन कर रहा है. मैं इस साझेदारी को लेकर उत्साहित हूं और हर भारतीय घर में ZOFF Foods के उत्पादों को देखने के लिए उत्सुक हूं.”
दूरदर्शी “स्पाइस ब्रदर्स,” आकाश अग्रवाल और आशीष अग्रवाल द्वारा 2018 में स्थापित, ZOFF Foods ने तेजी से खुद को प्रीमियम गुणवत्ता वाले मसालों में विशेषज्ञता वाली भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक के रूप में स्थापित किया है.
ZOFF Foods ने फिटनेस आइकन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ एक नया डिजिटल विज्ञापन अभियान शुरू करने की घोषणा की है. यह अभियान बेजोड़ स्वाद का अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को उजागर करता है, जो पूरे भारत में घरों में बेहतरीन, ताजा साबुत मसाले लाने पर केंद्रित है. ZOFF साबुत मसालों की एक नई कैटेगरी बनाने का प्रयास कर रहा है, जो हर रसोई में ऑथेंटिसिटी और जीवंतता लाने के अर्थ को फिर से परिभाषित करने का प्रयास कर रहा है.
‘खड़े मसाले मतलब ZOFF’ नामक ऐड कैंपेन रचनात्मक रूप से संपूर्ण भारतीय मसालों की बेजोड़ समृद्धि और कच्चे सार को प्रदर्शित करता है. इस कैंपेन में चार अलग-अलग विविधताएँ हैं, जो ऑथेंटिक फ्लेवर और वाइब्रेंट ट्रेडिशन को उजागर करती हैं, जिन्हें ZOFF Foods हर घर में लाता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ यह सहयोग भारत भर के रसोईघरों में स्वास्थ्य और स्वाद लाने के लिए ZOFF की प्रतिबद्धता का उदाहरण देता है.
ZOFF Foods के को-फाउंडर आकाश अग्रवाल (Akash Agrawal) ने कहा, “ZOFF फूड्स में, हम अपने कंस्यूमर्स को सबसे ताज़ा, उच्चतम गुणवत्ता वाले साबुत मसाले पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हर भोजन के स्वाद और स्वास्थ्य को बढ़ाते हैं. जैसे-जैसे हम अपनी पेशकशों में नवाचार और विस्तार करना जारी रखते हैं, हम अपना नया अभियान शुरू करने के लिए उत्साहित हैं जो खाना पकाने की खुशी और स्वस्थ जीवन के महत्व का जश्न मनाता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ सहयोग करना, जो न केवल एक कल्याण समर्थक हैं, बल्कि प्रामाणिकता और योग का आदर्श अवतार हैं, इस अभियान को सबसे जीवंत तरीके से जीवंत करता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से बेहतर कोई भी शुद्धता और जीवन शक्ति का सही मिश्रण नहीं ला सकता है, जो इसे स्वाद और स्वास्थ्य का सच्चा मिश्रण बनाता है. उनके साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य कंस्यूमर्स को स्वादिष्ट और स्वस्थ जीवन जीने का तरीका अपनाने के लिए प्रेरित करना है.”
ZOFF Foods की ब्रांड एंबेसडर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा, “मैं हमेशा ऐसे ब्रांडों की तलाश में रहती हूं जो स्वास्थ्य, गुणवत्ता, नवीनता और प्रामाणिकता के मेरे मूल्यों के अनुरूप हों. जिस चीज ने मुझे वास्तव में ZOFF Foods की ओर आकर्षित किया, वह उनकी अत्याधुनिक पीसने वाली तकनीक थी, जो पूरे मसालों के असली स्वाद को बरकरार रखती है और उन्हें लंबे समय तक ताजा रखती है और एक आधुनिक, सुविधाजनक Ziploc पाउच में पैक की जाती है. इस रोमांचक कैंपेन का चेहरा बनना एक बड़ा सम्मान है, और मैं एक ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ, जो हर कदम पर लगातार इनोवेशन कर रहा है. मैं इस साझेदारी को लेकर उत्साहित हूं और हर भारतीय घर में ZOFF Foods के उत्पादों को देखने के लिए उत्सुक हूं.”
दूरदर्शी “स्पाइस ब्रदर्स,” आकाश अग्रवाल और आशीष अग्रवाल द्वारा 2018 में स्थापित, ZOFF Foods ने तेजी से खुद को प्रीमियम गुणवत्ता वाले मसालों में विशेषज्ञता वाली भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक के रूप में स्थापित किया है.